DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बस व ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में 26 घायल

सोमवार की रात उत्तर प्रदेश परिवहन की बस व गंगा स्नान मेले से लौट रही श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की आपसी भिड़ंत में 26 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को देर रात तक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इस दौरान स्थानीय प्रशासन व समाजसेवियों ने घायलों को राहत सामग्री भी उपलब्ध कराई।

खटीमा पूरनपुर रोड पर हुई इस सड़क दुर्घटना से आस-पास अफरा तफरी का माहौल बन गया। उत्तर प्रदेश परिवहन की बस यूपी 25 टी 5501 खटीमा से पूरनपुर जा रही थी। इसी दौरान गंगा स्नान से श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली इसी रोड पर आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस की गति अनियंत्रित थी और वह अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। नतीजतन ट्रॉली में बैठे श्रद्धालुओं में कई बच्चे, महिलाएं और युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच गया और राहत कार्य शुरू कर दिया। घायलों को स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में देर रात तक भर्ती करवाया गया। जिन्हें राहत सामग्री भी बांटी गई। घायलों में अधिकांश नाबालिग बच्चों के होने के कारण अस्पताल में चीख-पुकार से अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

इधर एसडीएम बीएस चलाल ने क्षेत्र के निजी अस्पताल के डॉक्टरों को भी सहायता के लिए बुलवाया। घायलों को क्षेत्र की समाजसेवी संस्थाओं ने भी राहत सामग्री बांटी। लॉयंस क्लब, भारत विकास परिषद व टैम्पो यूनियन के कार्यकर्ता भी सहायता करने पहुंचे। घायलों में अधिकांश ग्राम बग्गा चौवन के ग्रामीण हैं, जो देर सांय झनकईया मेले से घर लौट रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बस व ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में 26 घायल