DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंजाब बंद के चलते श्रीगंगानगर व जनशताब्दी एक्सप्रेस स्थगित

पंजाब बंद का असर उत्तराखण्ड की रेलगाड़ियों पर भी पड़ा। मंगलवार को 4712ए श्रीगंगानगर-हरिद्वार एक्सप्रेस व 2054 अमृतसर-हरिद्वार जनशताब्दी एक्सप्रेस के हरिद्वार न पहुंचने से दोनों ट्रेनें स्थगित करनी पड़ी। जिस कारण कार्तिक पूर्णिमा स्नान कर वापस लौटने वाले पंजाब के श्रद्धालुओं को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

पंजाब बंद के चलते हरिद्वार आने वाली श्रीगंगानगर-हरिद्वार व अमृतसर-हरिद्वार जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेनें मंगलवार को स्थगित करनी पड़ी। हालांकि 4632 अमृतसर-देहरादून एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय पर हरिद्वार स्टेशन पहुंची। श्रीगंगानगर व जनशताब्दी एक्सप्रेस के स्थगित होने से स्टेशन पर कार्तिक पूर्णिमा का स्नान कर वापस लौटने वाले परेशान रहे। रेलवे ने भी दोनों गाड़ियों के स्थगित होने की सूचना 12 बजे के बाद प्रसारित की, जिससे यात्रियों में असमंजस की स्थिति रही और मजबूरी में उन्हें बस या फिर अन्य साधनों से घर लौटना पड़ा।

स्टेशन अधीक्षक समरेन्द्र गोस्वामी ने बताया कि पंजाब बंद के चलते श्रीगंगानगर व जनशताब्दी एक्सप्रेस अप-डाउन ट्रेनें स्थगित करनी पड़ी। उन्होने बताया कि मंगलवार को 4113 इलाहाबाद-देहरादून एक्सप्रेस साढ़े तीन घंटे देरी से हरिद्वार पहुंची। कार्तिक पूर्णिमा पर्व के चलते ट्रेन लेट रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंजाब बंद के चलते श्रीगंगानगर व जनशताब्दी एक्सप्रेस स्थगित