फोटो गैलरी

Hindi Newsबेकहम ने एसी मिलान से किया करार

बेकहम ने एसी मिलान से किया करार

अमेरिका में क्लब फुटबाल खेल रहे इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी डेविड बेकहम इस साल दिसंबर में एक बार फिर इटली के क्लब एसी मिलान के लिए खेलते नजर आएंगे। 2010  में दक्षिण अफ्रीका में खेले जाने वाले...

बेकहम ने एसी मिलान से किया करार
एजेंसीTue, 03 Nov 2009 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका में क्लब फुटबाल खेल रहे इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी डेविड बेकहम इस साल दिसंबर में एक बार फिर इटली के क्लब एसी मिलान के लिए खेलते नजर आएंगे।

2010  में दक्षिण अफ्रीका में खेले जाने वाले विश्व कप के लिए खुद को चयन के लिए उपलब्ध बताने वाले बेकहम ने मिलान क्लब के साथ औपचारिक करार कर लिया है। वह अगले वर्ष 6 जनवरी को क्लब के लिए इस सत्र का अपना पहला सेरी-ए मैच खेलेंगे।

बेकहम के मौजूदा क्लब लास एंजेलिस गैलेक्सी ने बेकहम को पिछले साल की तरह इस साल भी छह महीने के लिए लोन पर आधारित करार के तहत रोम जाने की छूट दे दी है। बेकहम ने पिछले साल दिसंबर से जुलाई तक इस क्लब को अपनी सेवाएं दी थीं।

मिलान के लिए अच्छा खेलते हुए बेकहम विश्व कप के लिए चुनी जाने वाली इंग्लैंड टीम में जगह बना सकते हैं। बेकहम ने कहा कि यूरोप लौटना मेरे लिए अच्छी खबर है। मेरा लक्ष्य मिलान को मैच जिताना और विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह बनाना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें