DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिडल भी चोटिल, लौटेंगे स्वदेश

सिडल भी चोटिल, लौटेंगे स्वदेश

चोटों की समस्या से जूझ रही आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को एक और झटका लगा जब मोहाली में भारत के खिलाफ चौथे एकदिवसीय के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान तेज गेंदबाज पीटर सिडल स्वदेश लौटने वाले खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए।

सीए ने एक बयान में कहा कि क्रिकेट आस्ट्रेलिया मंगलवार को पुष्टि करता है कि मोहाली में चौथे वनडे मैच में कल रात भारत पर जीत के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव का सामना करने वाले तेज गेंदबाज पीटर सिडल आस्ट्रेलिया के भारत दौरे से स्वदेश लौटेंगे। आस्ट्रेलिया की 24 रन की जीत के दौरान सिडल ने केवल पांच ओवर गेंदबाजी की और फिजियो केविन सिम्स ने कहा है कि चोट भले ही काफी गंभीर नहीं है लेकिन वह इस तेज गेंदबाज की फिटनेस के साथ जोखिम नहीं लेना चाहते।

सिम्स ने कहा कि पीटर की चोट गंभीर नहीं लगती लेकिन इसकी संभावना नहीं है कि वह अगले हफ्ते तक गेंदबाजी कर पाएगा जिसके कारण वह दौरे में आगे हिस्सा नहीं ले पाएगा। सिम्स ने कहा कि इसे देखते हुए हमने फैसला किया कि पीटर आस्ट्रेलिया लौटेगा जहां किकेट आस्ट्रेलिया का मेडिकल स्टाफ उसका उपचार करेगा जिससे कि वह आगामी सीरीजों के लिए उपलब्ध रह सके।

सीए का राष्ट्रीय चयन पैनल फिलहाल सिडल के विकल्प पर विचार कर रहा है और इसकी घोषणा बाद में की जाएगी। मौजूदा सीरीज में आस्ट्रेलिया को चोटों की समस्या ने काफी परेशान किया है। टीम इस दौरे पर चोटिल उपकप्तान माइकल क्लार्क, नाथन ब्रैकन और ब्रैड हेडिन के बिना आई थी जबकि दौरे के दौरान तेज गेंदबाज ब्रेट ली, आलराउंडर जेम्स होप्स और विकेटकीपर टिम पेन चोटिल होने के कारण स्वदेश लौट चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सिडल भी चोटिल, लौटेंगे स्वदेश