DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्नाटक संकट खत्म करने के लिए नया फॉर्मूला: येदियुरप्पा

कर्नाटक संकट खत्म करने के लिए नया फॉर्मूला: येदियुरप्पा

पार्टी अलाकमान से पूर्ण समर्थन मिलने के एक दिन बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने मंगलवार को कहा कि असंतुष्टों द्वारा उन्हें हटाए जाने की मांग किए जाने के बाद एक सप्ताह से चले आ रहे कर्नाटक संकट को खत्म करने के लिए भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व एक नया फार्मूला ला रहा है।

मेल मिलाप के लहजे को जारी रखते हुए येदियुरप्पा ने असंतुष्ट मंत्री भाईयों करुणाकर रेड्डी और जनार्दन रेड्डी द्वारा पिछले साल मई में सरकार के गठन के दौरान दिए गए योगदान को याद किया, जब भाजपा साधारण बहुमत से थोड़ा कम रह गई और निर्दलियों ने भाजपा का साथ दिया।

मुख्यमंत्री को हटाने के लिए अभियान चला रहे रेड्डी बंधुओं के गृह जिले बेल्लारी में येदियुरप्पा ने संवाददाताओं से कहा कि आज मैं पूरी ईमानदारी के साथ आपसे कुछ कहना चाहता हूं। यह सच है कि खराब वक्त में कुछ राजनीतिक भ्रम पैदा हो गया है।

जब हम सरकार बना रहे थे तो हमें रेड्डी बंधुओं के सहयोग की जरूरत थी और उन्होंने सहयोग दिया। उन्होंने कहा कि इसके बाद किसी गलतफहमी की वजह से कुछ भ्रम है। पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व इसे सही कर रहा है और उसने रेड्डी बंधुओं से बात की। वरिष्ठ पार्टी नेता अनंत कुमार की अगुवाई में समस्या का समाधान हो रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कर्नाटक संकट खत्म करने के लिए नया फॉर्मूला: येदियुरप्पा