DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बस खाई में गिरने से दर्जनों बच्चे घायल

जेवर-अलीगढ़ हाईवे पर सोमवार सुबह संतुलन बिगड़ जाने से एक बस गोपाल गढ़ के पास खाई में पलट गई। बस पलटने से उसमें सवार दर्जनों मासूम बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बच्चों को ग्रामीणों की मदद से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया है।

घायलों में विमलेश (14), कुमारी अनिता (15), कुमारी राधा (10), कुमारी रामा (12), कुमारी आरती (8), अलकी (15), डोली (12), पवन व गौरव (12) शामिल हैं। इनके अलावा आधा दजर्न और बच्चों को भी काफी चोटें आई हैं। बच्चों की चीख-पुकार सुन ग्रामीणों ने दौड़कर बस के शीशे तोड़ बच्चों को बाहर निकाला। सभी घायलों को ग्रामीणों व उनके परिजनों की मदद से जेवर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि उक्त सभी बच्चे जेवर स्थित श्री दाऊ जी मंदिर पर पूर्णिमा के पवित्र अवसर पर दर्शन करने जा रहे थे कि गांव के कुछ दूरी पर ही यह हादसा हो गया। ग्रामीणों की माने तो बस को चालक की मौजूदगी में हेल्पर चला रहा था। उधर बस के कंडेक्टर इमरान ने कहा कि बस का ब्रेक फेल हो गया था। ट्रक व बुग्गी की टक्कर से बचने के लिए बस को खाई में उतारना पड़ा, लेकिन संतुलन नहीं बना पाने के कारण बस पलट गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बस खाई में गिरने से दर्जनों बच्चे घायल