DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक की टक्कर से कार चालक की मौत

तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही कार में इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि कार चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना रविवार रात दादरी कोतवाली क्षेत्र के आनंदपुर मोड़ के पास जीटी रोड पर हुई। घटना के दौरान दोनों वाहन ठीक-ठाक गति में थे। घटना के बाद काफी देर तक जीटी रोड पर जाम लगा रहा। पुलिस सूचना मिलने के काफी देर बाद मौके पर पहुंची। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

मृतक की पहचान जारचा कोतवाली क्षेत्र के रानौली गांव निवासी उमेश कुमार (28) के रूप में हुई है। वह इंडिका कार चलाता था। रविवार रात वह कार से दनकौर जा रहा था। जब वह जीटी रोड पर आनंदपुर मोड़ के पास पहुंचा तो सिकंद्राबाद की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने किसी तरह उमेश को बाहर निकाला, लेकिन उसकी मौत हो गई। क्षतिग्रस्त वाहनों के सड़क पर बीचों-बीच होने के कारण रोड पर जाम लग गया। बाद में पुलिस ने क्रेन की सहायता से वाहनों को एक तरफ कर यातायात सुचारु किया। इस दौरान करीब एक घंटे तक यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक की टक्कर से कार चालक की मौत