DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पार्क सौन्दर्यकरण की योजना अधर में

साइबर सिटी के बस स्टैंड पार्क के सौन्दर्यकरण की योजना अधर में लटकी हुई है। रोडवेज ने पार्क को सुंदर बनाने के लिए किए जा रहे कार्यों को रोक दिया है। इसके पीछे बजट का अधिक होना बताया जा रहा है। इससे लोगों को पार्क की सुविधा के लिए और इंतजार करना होगा।

बस स्टैंड के सामने का पार्क दयनीय हालत में है। गंदगी होने के कारण सूअर और आवारा पशुओं का जमावड़ा इसमें हमेशा लगा रहता है। पार्क में हरियाली नहीं होने के कारण मजदूर इसी में रुकने लगे हैं। पार्क लंबे समय से अधिकारियों की उदासीनता के कारण यात्रियों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है। जीएम लाजपत राय ने पार्क के सौन्दर्यकरण की योजना बनाई थी। इसमें पार्क के चारों ओर लोहे की जाली लगाकर पौधे लगाना था, लेकिन बताया जा रहा है कि बजट अधिक होने के कारण कार्य को रोक दिया गया है।

जीएम ने बताया कि पार्क के लिए कुछ कार्य करा दिए गए थे, लेकिन निर्धारित बजट से अधिक होने के कारण कार्य रोक दिया गया है। इसके लिए विभागीय अधिकारियों को प्रपोजल बनाकर भेजा गया है। धनराशि की स्वीकृत मिलने के बाद ही कार्य शुरू किया जा सकेगा। अभी कुछ दिन और लोगों को पार्क के सौन्दर्यकरण का इंतजार करना होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पार्क सौन्दर्यकरण की योजना अधर में