फोटो गैलरी

Hindi Newsलोगों ने किया साहिबाबाद थाने में हंगामा

लोगों ने किया साहिबाबाद थाने में हंगामा

शहीद नगर निवासी व्यक्ति को रविवार की रात चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल करने के मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं करने पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा। नाराज परिजनों व शहीद नगर वासियों ने साहिबाबाद थाने पंहुच कर...

लोगों ने किया साहिबाबाद थाने में हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Nov 2009 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

शहीद नगर निवासी व्यक्ति को रविवार की रात चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल करने के मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं करने पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा। नाराज परिजनों व शहीद नगर वासियों ने साहिबाबाद थाने पंहुच कर पुलिस के खिलाफ नारे बाजी व हंगामा किया।

शहीद नगर सी-ब्लॉक निवासी नेकपाल की रविवार की रात शराब के नशे में धुत्त पड़ोसी कौशल के साथ झड़प हो गई थी। आरोप है कि घर के बाहर हंगामा करने पर नेकपाल के पुत्र लल्ला ने कौशल को थप्पड़ जड़ दिया। इससे नाराज कौशल पहले तो वहां से चला गया, लेकिन कुछ ही देर बाद अपने 8-10 साथियों के साथ वापस लौटा और जबरन नेकपाल के घर में घुस गया। पहले तो वह लल्ला को खोजने लगा, लेकिन उसके घर से बाहर होने पर कौशल नेकपाल से मारपीट करने लगा।

विरोध करने पर कौशल ने नेकपाल के पेट में छुरा घोंप दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। नेकपाल को गंभीर हालत में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिकायत के बावजूद मामले की रिपोर्ट दर्ज न किए जाने से नाराज परिजन व शहीद नगर के करीब पचास पुरुष व महिलाएं सोमवार की दोपहर साहिबाबाद थाने पंहुचे और हंगामा किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें