DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कपड़ा फैक्टरी में आग लगने से लाखों का नुकसान

गांधी नगर इलाके में रविवार रात कपड़ों की एक फैक्टरी में आग लग गई। आग में लाखों रुपये के कपड़े जल कर खाक हो गए। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की करीब 20 गाड़ियां भेजी गईं। 60 कर्मचारियों को आग पर काबू पाने के लिए तीन घंटे तक जूझना पड़ा। दमकल अधिकारियों का कहना है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी। इसमें किसी के हताहत होने का समाचार नहीं है।

आग की घटना रविवार रात करीब 12 बजे कैलाश नगर गली नंबर-16 स्थित फैक्टरी नंबर- 2618 में हुई। चार मंजिल की इस फैक्टरी में रेडिमेड कपड़ों का कारोबार होता है। फैक्टरी के मालिक नितिन जैन है। रात को कर्मचारी साढ़े दस बजे फैक्टरी बंद कर अपने घर चले गए थे। रात को फैक्टरी में आग लग गई। आग की सूचना पड़ोस में रहने वाले लोगों ने दमकल तथा पुलिस को दी। सूचना मिलने पर दमकल कर्मी व गांधी नगर के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बताया गया कि रात करीब सवा तीन बजे आग पर काबू पाया जा सका।

आग में लाखों का सामान जल कर खाक हो गया, लेकिन कोई हताहत नहीं है। पुलिस का कहना है छानबीन के दौरान पता चला कि आग दूसरी मंजिल पर लगी थी। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट है। इस बाबत कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कपड़ा फैक्टरी में आग लगने से लाखों का नुकसान