DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कूड़ेदान के पास मिले दो नवजात बच्चियों के शव

राजधानी के शकूरबस्ती इलाके में सोमवार तड़के कूड़ेदान के पास दो नवजात बच्चियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। राहगीर के माध्यम से मिली सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

पुलिस यह आशंका जता रही है कि यह अवैध संतान का मामला हो सकता है। बहरहाल मामला चाहे जो भी जब राजधानी में नवजात बच्चों को इस तरह लावारिस हालत में छोड़ने की बढ़ती घटनाओं को लेकर आखिर पुलिस क्या कर रही है। घटना सोमवार तड़के करीब छह बजे की है। किसी ने शकूरबस्ती इलाके में श्रीनगर स्थित कूड़ेदान के समीप दो नवजात बच्चियों को मृत हालत में पड़े देखा। तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। सरस्वती विहार पुलिस ने शव को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पिछले छह महीने के भीतर नवजात बच्चों के जिंदा व मृत मिलने की यह सातवीं घटना हैं। खास बात यह है कि इनमें से एक भी मामले में पुलिस बच्चों को लावारिस हालत में छोड़ने वाले उनके परिजनों तक नहीं पहुंच सकी है। इसके पहले भी उत्तर पश्चिमी जिले व बाहरी जिले के अमन विहार, सुल्तानपुरी, विजय विहार, रोहिणी, रिठाला व शाहबाद डेयरी इलाके में नवजात बच्चों के लावारिस हालत में मिलने की घटनाएं हुईं हैं, जिनमें पुलिस उन्हें छोड़कर फरार होने वालों तक नहीं पहुंची।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कूड़ेदान के पास मिले दो नवजात बच्चियों के शव