DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उजियारपुर रेलवे स्टेशन पर मचा उग्र छात्रों का तांडव

बिहार में पूर्व मध्य रेलवे के सोनपुर रेल मंडल के उजियारपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह उग्र छात्रों ने एक छात्र की गिरफ्तारी के विरोध में 3019 अप बाघ एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया और रेल लाइन को जाम कर समस्तीपुर- बरौनी रेलखंड पर कई घंटों तक ट्रेनों का परिचालन बाधित कर दिया।

 रेलवे सूत्रों के अनुसार समस्तीपुर बरौनी रेलखंड के उजियारपुर स्टेशन पर सोमवार सुबह 5027 अप मौर्य एक्सप्रेस को कथित तौर पर जंजीर खींच कर रोकने के आरोप में रेलवे सुरक्षा बल ने एक छात्र को गिरफ्तार किया। इस गिरफ्तारी के विरोध मे छात्र उग्र हो गए और उजियारपुर रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच हावड़ा से काठगोदाम जा रही 3019 अप बाघ एक्सप्रेस ट्रेन को छात्रों ने रेलवे लाइन को जाम कर रोक दिया। उग्र छात्रों ने ट्रेन पर पथराव किया जिसमें ट्रेन के दो वातानुकूलित डिब्बे पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

 आक्रोशित छात्रों ने गिरफ्तार छात्र को छोड़ने की मांग को लेकर रेलवे लाइन को भी जाम कर दिया, जिसके कारण समस्तीपुर-बरौनी रेलखंड पर कई घंटों तक ट्रेनों का परिचालन ठप रहा। बाद में रेलवे और स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों के आश्वासन पर छात्रों ने रेल पटरी पर से जाम समाप्त किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उजियारपुर रेलवे स्टेशन पर मचा उग्र छात्रों का तांडव