फोटो गैलरी

Hindi Newsहुड्डा सरकार ज्यादा दिन नहीं टिक पायेगी : चौटाला

हुड्डा सरकार ज्यादा दिन नहीं टिक पायेगी : चौटाला

हरियाणा की नवनिर्वाचित सरकार को अल्पमत वाली सरकार करार देते हुए इंडियन नेशनल लोक दल ने सोमवार को कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ज्यादा दिन नहीं टिक पायेंगे, आंतरिक खींचतान के चलते उनकी सरकार गिर जायेगी...

हुड्डा सरकार ज्यादा दिन नहीं टिक पायेगी : चौटाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Nov 2009 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा की नवनिर्वाचित सरकार को अल्पमत वाली सरकार करार देते हुए इंडियन नेशनल लोक दल ने सोमवार को कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ज्यादा दिन नहीं टिक पायेंगे, आंतरिक खींचतान के चलते उनकी सरकार गिर जायेगी और विधानसभा चुनाव फिर कराना पड़ेगा।

इनेलो प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला ने यहां संवाददाताओं से कहा, अगर हुड्डा कार्यकाल पूरा कर लेते हैं तो यह दुनिया का आठवां आश्चर्य होगा क्योंकि वह कैबिनेट में सभी महत्वाकांक्षी लोगों को स्थान नहीं दे पायेंगे। चौटाला ने आरोप लगाया कि झूठे वादे कर हुड्डा लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हुड्डा हांसी बुटाना नहर पर राशि बर्बाद कर रहे हैं क्योंकि इससे वे पानी पाने में नाकाम रहेंगे।

चौटाला ने आरोप लगाया कि यह जनता के पैसे का दुरूपयोग है। इनेलो प्रमुख ने यह भी आरोप लगाया कि केंद्र और राज्य की कांग्रेस सरकारें ही हरियाणा की जीवन रेखा सतलुज यमुना लिंक नहर के पूरा नहीं हो पाने के लिये जिम्मेदार हैं। इसके लिये देवीलाल सरकार ने नहर के निर्माण के लिये अधिग्रहीत भूमि की कीमत के तौर पर पहले ही एक करोड़ रुपये की राशि पंजाब सरकार को दे दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें