DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईईटी में बीई इलेक्ट्रिकल मशीन का पेपर आउट

आईईटी खंदारी में सोमवार को बीई मैकेनिकल इंजीनियरिंग पांचवें सेमेस्टर का इलेक्ट्रिकल मशीन का पेपर आउट हो गया। विवि के रजिस्ट्रार शत्रुघ्न सिंह ने सोमवार और आगे की सभी परीक्षाएं तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दी हैं। आईईटी के स्ट्रॉंग रूम को भी सील करा दिया है। कुलपति प्रो. केएन त्रिपाठी ने मामले की जांच कुलसचिव को सौंप दी है। मैकेनिकल इंजीनियरिंग के अलावा कंप्यूटर साइंस व इलेक्ट्रॉनिक इंस्ट्रुमेंटेशन के पेपर भी निरस्त कर दिए गए हैं। चर्चा थी कि उनके पेपर भी आउट हो गए थे।

दोपहर साढ़े बारह बजे कुलसचिव शत्रुघ्न सिंह आईईटी पहुंचे। उन्होंने निदेशक शालिनी शर्मा के रूम में बने स्ट्राँग रूम का ताला खुलवाया और अपने साथ लाए एक पेपर से बीई मैकेनिकल इंजीनियरिंग ब्रांच के पांचवें सेमेस्टर के इलेक्ट्रिकल मशीन के पेपर का मिलान किया। दोनों पेपर हूबहू निकले। यह देखते ही उन्होंने तत्काल प्रभाव से आईईटी की सोमवार को होने वाली पांचवें सेमेस्टर की तीनों परीक्षाओं और आगे की सभी परीक्षाओं को निरस्त कर दिया।

पहले तो किसी की समझ में कुछ नहीं आया। बाद में पता चला कि कुलसचिव अपने साथ आउट हुआ पेपर लाए थे। पेपर आउट होने की खबर लगते ही विवि प्रशासन हिल गया। कुलपति प्रो. केएन त्रिपाठी ने तुरंत मामले की जांच के आदेश कुलसचिव को दे दिए।

परीक्षाएं निरस्त होने की खबर सुनकर छात्र-छात्रएं वापस चले गए। सूत्रों का कहना है कि सोमवार को कंप्यूटर साइंस और इलेक्ट्रॉनिक इंस्ट्रुमेंटेशन का पेपर भी आउट हो गया था। अभी तक पेपर आउट कराने वाले के बारे में जानकारी नहीं मिली है। कुलसचिव ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईईटी में बीई इलेक्ट्रिकल मशीन का पेपर आउट