DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमीयत के खुले अधिवेशन में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

जमीयत उलमा-ए-हिंद के 30वें राष्ट्रीय अधिवेशन के तीसरे और अंतिम दिन मंगलवार को खुले अधिवेशन में केंद्रीय गृहमंत्री पी चिदंबरम समेत कई वीआईपी के आने के कार्यक्रम को देखते हुए शेखुल हिंद नगर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

कार्यक्रम के दौरान सात पुलिस उपाधीक्षक, 12 पुलिस निरीक्षक, 53 उपनिरीक्षक, एक कंपनी पीएसी, 245 कांस्टेबिल, सात हेड कांस्टेबिल, बम निरोधक दस्ता, आंसू गैस दस्ता, एलआईयू की टीम, चार फायर बिग्रेड गाडियां, सभा स्थल पर रहेंगे।

कमिश्नर, डीआईजी, डीएम, एसएसपी एवं एसपी देहात के भी इस दौरान देवबंद में खास तौर से मौजूद रहेंगे। इसके साथ-साथ विभिन्न खुफिया एजेंसियों के आला अधिकारी भी यहां कैंप कर निगाह रखेंगे। सभा स्थल के पास गृहमंत्री पी चिदंबरम के हेलीकाप्टर को उतारने के लिए हेलीपैड बनकर तैयार हो गया है।

इस हेलीपैड को एसडीएम और सीओ अपनी देख-रेख में तैयार कराया। आयोजकों से हेलीपैड के पास बनाए गए अस्थाई शौचालयों को सुरक्षा कारणों से तत्काल हटाए जाने को कहा गया है। उधर शेखुल हिंद नगर में बनाए गए अधिवेशन स्थल की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए कमिश्नर, डीआईजी, डीम तथा एसएसपी ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जमीयत के खुले अधिवेशन में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था