DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तानः 19 तालिबानी आतंकियों पर 41 करोड़ का ईनाम

पाकिस्तानः 19 तालिबानी आतंकियों पर 41 करोड़ का ईनाम

पाकिस्तान सरकार ने तहरीक-ए-तालिबान के मुखिया हकीमुल्ला महसूद समेत संगठन के 19 आतंकियों के बारे में सुराग देने पर ईनामी राशि में इजाफा करते हुए इसे कुल 41 करोड़ पाकिस्तानी रुपए करने की घोषणा की है।

सरकार ने ईनाम की घोषणा दैनिक द न्यूज के प्रथम पष्ठ पर ब्लैक एंड व्हाइट में प्रकाशित एक विज्ञापन के माध्यम से की। विज्ञापन को टीवी चैनलों पर भी दिखाया जा रहा है। विज्ञापन के अनुसार हकीमुल्ला महसूद, उसके करीबी सहयोगी वलीउर रहमान और कारी हुसैन के सिर पर पांच-पांच करोड़ रुपए के ईनाम की घोषणा की गई है।

तालिबानी कमांडरों मोहम्मद रईस खान महसूद, मौलवी अजमतुल्ला महसूद, मुफ्ती नूर वली महसूद, मुफ्ती नूर सईद, मौलवी शमीम, अमीरुल्ला, नसीरुद्दीन, शाह फैसल, शेर अजीम और जलील मोहम्मद इस्माइल के सिर पर दो-दो करोड़ रुपए के ईनाम की घोषणा की गई है।

आतंकी अजमतुल्ला बत्तानी, अरफेशाहीन, मोहम्मद अनवर कंदापुर, अब्दुल्ला शाह, मौलवी अब्दुल वली और खान सईद के सिर पर एक-एक करोड़ रुपए का ईनाम घोषित किया गया है।

विज्ञापन में कहा गया है जो कोई भी इन तालिबानी आतंकियों के बारे में ठोस जानकारी उपलब्ध कराएगा या उन्हें जीवित या मृत पकड़कर लाएगा, उसे नकद ईनाम दिया जाएगा, जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाकिस्तानः 19 तालिबानी आतंकियों पर 41 करोड़ का ईनाम