DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजद में असामाजिक तत्वों का बोलबाला: जदयू

बिहार प्रदेश जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने राष्ट्रीय जनता दल पर असामाजिक तत्वों का कब्जा होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि ऐसे तत्व मौका मिलते ही अपना रंग दिखाने लगते हैं और इसका उदाहरण कल गया में संपन्न राजद कार्यकर्ता सम्मेलन में देखने को मिला।

जदयू के वरिष्ठ नेता डा.निहोर प्रसाद यादव और शंभूनाथ सिन्हा ने कहा कि राजद के मगध प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान असामाजिक तत्वों की मदद से राजद कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर में आतंक का जो नाच किया वह उसके असली चरित्र को उजागर करता है। नेताओं ने आरोप लगाया कि सम्मेलन के दौरान न सिर्फ हथियारों का खुला प्रदर्शन किया गया बल्कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के काफिले में शामिल लोगों ने राह चलते राहगीरों पर लाठियां बरसाई और उन्हें भयभीत किया।

इन नेताओं ने आरोप लगाया कि प्रसाद अभी तक अपनी मूल संस्कृति को त्यागना नहीं चाहते और गलती से उन्हें फिर सत्ता में लौटने का मौका मिला तो पूरे राज्य की स्थिति क्या होगी इसका अनुमान स्वत: लगाया जा सकता है। नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि राजनैतिक कार्यकर्ताओं ने राजद से किनारा कर लिया है और वहां असामाजिक तत्वों का कब्जा हो गया है तथ ऐसे तत्व अपने चरित्र से समाज को भयभीत करने का कोई मौका नहीं चुकते।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राजद में असामाजिक तत्वों का बोलबाला: जदयू