DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ड्रिंक्स गर्ल्स को निगाहों से पी रहे हैं दर्शक-खिलाड़ी

ड्रिंक्स गर्ल्स को निगाहों से पी रहे हैं दर्शक-खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और चैंपियंस लीग में चीयर गर्ल्स का जलवा सिर चढ़कर बोला था। लेकिन भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चल रही मौजूदा वनडे सीरीज में ड्रिंक्स गर्ल्स का जादू खिलाडियों को लुभा रहा है।

आईपीएल के भारत और दक्षिण अफ्रीका में हुए दोनों संस्करणों और चैंपियंस लीग के भारत में हुए पहले संस्करण में चीयर गर्ल्स की एक-एक अदा पर दर्शक फिदा होते रहे। हालांकि आईपीएल के पहले संस्करण में चीयर गर्ल्स के चुस्त और छोटे लिबास को लेकर खासा विवाद छिडा़ था और यह मामला राजनीतिक स्तर तक सुर्खियों में आ गया था। इस टूर्नामेंट के बाद के मैचों में चीयर गर्ल्स की वेशभूषा में सुधार लाया गया था और उनके तंग लिबास को बढा़कर बेहतर बनाया गया ताकि किसी भी तरह के विवाद से बचा जा सके।

दक्षिण अफ्रीका में इस तरह की ऐसी कोई समस्या नहीं थी और चीयर गर्ल्स ने वहां अपना जादू बखूबी दिखाया। अक्टूबर में हुई चैंपियंस लीग में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। अमेरिका की चीयर गर्ल्स टीम ने दिल्ली, हैदराबाद और बेंगलुरु में हुए मैचों में दर्शकों को सम्मोहित करने में कोई कसर नहीं छोडी़।

भारत-आस्ट्रेलिया वनडे सीरीज में हालांकि चीयर गर्ल्स जैसा तो कुछ नहीं है लेकिन ड्रिंक्स इंटरवल के दौरान मैदान में जाने वाली ड्रिंक्स ट्राली पर खडी़ ड्रिंक्स गर्ल्स चीयर गर्ल्स की तरह ही चर्चा का केन्द्र बन चुकी हैं। ड्रिंक्स गर्ल्स की पोशाक भी चीयर गर्ल्स की शुरुआती पोशाक की तरह ही तंग और चुस्त है। स्वाभाविक है कि जब ड्रिंक्स गर्ल्स ड्रिंक्स ट्राली के साथ मैदान में पहुंचती हैं तो दर्शकों की निगाह तो उनपर रहती ही है खिलाडी़ भी इन पर निगाह डालने से नहीं चूकते।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ड्रिंक्स गर्ल्स को निगाहों से पी रहे हैं दर्शक-खिलाड़ी