DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूमि अधिग्रहण मामले में गरजे अमिताभ

भूमि अधिग्रहण मामले में गरजे अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोमवार को अपने ब्लॉग में भूमि अधिग्रहण मामले पर जमकर बोले। उत्तरप्रदेश में भूमि अधिग्रहण मामले में प्रशासन द्वारा क्लीन चिट मिलने से अमिताभ अपने ब्लॉग में एंग्री यंग मैन के पुराने तेवर में दिखाई पड़े।

उन्होंने लिखा कि पिछले दिनों सुर्खियों में आया भूमि अधिग्रहण मामला सघन जांच के बाद मीडिया के सामने है। 500 करोड़ रुपये फर्जीवाडे़ के एक अन्य मामले में भी कुछ रोचक कहानियां बनती दिख रही हैं। यह धुएं से जिनी के अवतार लेने की कहानी की भांति है।

उन्होंने ब्लॉग में लिखा है कि कैसे प्रतिशोध और ताकत काल्पनिक आधार पर किसी को शूली पर चढ़ा देती है और इन औजारों से व्यक्ति की विश्वसनीयता खत्म कर दी जाती है । अमिताभ ने कहा है कि ऐसा लगता है कि अमर सिंह और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करने वाले पुलिस निरीक्षक के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया गया है।

उन्होंने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस निरीक्षक आपराधिक छवि का था और उसे मामला दर्ज करने के एक घंटा पहले ही वहां नियुक्त किया गया था।

मीडिया से शिकायती लहजे में उन्होंने लिखा है कि मेरे कथित अपराध और आरोप को हेडलाइन बनाया जाएगा, लेकिन मेरे निर्दोष होने की खबर को छोटी सी जगह दे दी जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भूमि अधिग्रहण मामले में गरजे अमिताभ