DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वार्थी और महत्वाकांक्षी हूं : रणबीर कपूर

स्वार्थी और महत्वाकांक्षी हूं : रणबीर कपूर

दर्शकों को अब तक तीन फिल्में दे चुके अभिनेता रणबीर कपूर खुद को स्वार्थी और महत्वाकांक्षी कहते हैं। बॉलीवुड की 75 साल पुरानी कपूर विरासत से जुड़े इस कलाकार को लगता है कि वह अभी भी नौसिखुआ है। युवा दिलों की धड़कन रणवीर खुद को केवल अभिनय तक ही सीमित नहीं रखना चाहते। 27 वर्षीय रणवीर कहते हैं कि उन्हें अपने सपनों को सच करने के लिए लंबा सफर तय करना होगा। रणबीर कहते हैं कि अपने दादा राज कपूर की तरह वह फिल्म निर्माण की हर एक विधा से परिचित होना चाहते हैं। रणबीर ने कहा मैं स्वार्थी और महत्वाकांक्षी हूं। आज मेरे पास जो कुछ भी है, वह उसका दस फीसदी भी नहीं है जो मैं हासिल करना चाहता हूं। फिल्मों के लिए मेरी दीवानगी की कोई सीमा नहीं है। प्रत्येक सफलता को मैं पर्याप्त नहीं मानता क्योंकि मेरे सपने भी कम नहीं हैं।

वर्ष 2007 में संजय लीला भंसाली की सांवरिया से बॉलीवुड में शुरूआत करने वाले रणबीर ने कहा मैंने अब तक केवल तीन फिल्में की हैं लेकिन ऐसा लगता है जैसे मैं इस इंडस्ट्री में तब से हूं जब से मेरा जन्म हुआ है। अभिनेता बनने के लिए मैंने 24 साल इंतजार किया। आज मैं जहां हूं, उसे लेकर बहुत खुश हूं।

रणबीर ने कहा मुझे सब कुछ रोमांचक लगता है। मैं खुद को नौसिखुआ महसूस करता हूं। कई चरित्र निभाने के लिए हैं, मेरे पास अपनी ट्रेलर वन है और लोग मुझसे ऑटोग्राफ मांगते हैं। तीसरी फिल्म वेक अप सिड की सफलता से रणबीर खुश हैं लेकिन वह यह भी कहते हैं कि अब वे आगे बढ़ चुके हैं। वह कहते हैं फिल्म को सफलता और सराहना मिलने पर अभिनेता होने के नाते मैं खुश हूं। लेकिन अब मेरे पास एक अन्य फिल्म है। मेरे लिये यह गंतव्य से अधिक यात्रा के बारे में है। मैं पूरी फिल्म निर्माण की प्रक्रिया को पसंद करता हूं।

रणबीर, छह नवंबर को रिलीज होने ज रही राजकुमार संतोषी की फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी में नजर आएंगे। 1994 मे संतोषी ने कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना अपना बनाई थी जिसके बाद अब उनकी वापसी हो रही है। फिल्म में रणबीर ने प्रेम शंकर शर्मा की भूमिका निभाई जो जो एक ईसाई लड़की (कैटरीना) से प्यार करता है।

रणबीर ने बताया यह मेरी पहली कमर्शियल मनोरंजक फिल्म है और कामेडी में मेरा पहला प्रयास भी। अन्य फिल्मों की तुलना में इसके दर्शक अधिक होंगे इसलिए मैं थोड़ा नर्वस हूं। अपनी विरासत को गंभीरता से लेने वाले रणबीर को किसी के साथ तुलना पसंद नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्वार्थी और महत्वाकांक्षी हूं : रणबीर कपूर