DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा को रालोद के समर्थन का स्वागत किया अमर सिंह ने

समाजवादी पार्टी के महासचिव अमर सिंह ने अजित सिंह के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय लोकदल की फिरोजाबाद उपचुनाव में मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू और समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिपंल को समर्थन देने की घोषणा का आज स्वागत किया।

सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने एक बार फिर सपा की विजयी सीट पर पार्टी की उम्मीदवार डिंपल का समर्थन नहीं करके इस चुनाव को सपा बनाम बहुजन समाज पार्टी की बजाय अब सपा बनाम कांग्रेस बना दिया है। सपा ने हमेशा संकट के समय कांग्रेस का साथ दिया लेकिन कांग्रेस ने कभी इसे गंभीरता से नहीं लिया।

अमर सिंह ने बताया कि अजित सिंह के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय लोकदल के अपने पिछले मतभेदों को भुला कर फिरोजाबाद उपचुनाव में सपा उम्मीदवार को समर्थन देने के फैसले का वह स्वागत करते हैं और उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में इस प्रकार का तालमेल दोनों दलों में जारी रहेगा।

सिंह ने इसके लिए रालोद के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह और सांसद और पार्टी युवा शाखा के प्रभारी जयंत चौधरी को धन्यवाद दिया।

रालोद के एक वरिष्ठ नेता का कहना है कि उनकी पार्टी इस सीट से कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी को अलग रहना चाहती है और भाजपा का उम्मीदवार भी बहुत कमजोर है। इस बात को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को समर्थन देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी केवल इसी सीट पर सपा को समर्थन दे रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रालोद के समर्थन का स्वागत किया अमर सिंह ने