DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहादुर रुखसाना बनी विशेष पुलिस अधिकारी

बहादुर रुखसाना बनी विशेष पुलिस अधिकारी

लश्कर के एक आतंकी को मार गिराने के बाद सुर्खियों में आई रुखसाना कौसर को उसके भाई और उसके संबंधी के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस में विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) के पद पर नियुक्त किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रुखसाना द्वारा 27 सितंबर को लश्कर के एक पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराने और एक को घायल करने के एक महीने बाद उसे एसपीओ पद पर नियुक्त किया गया।

राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शफकत वट्टाली ने बताया कि रुखसाना, उसके भाई ऐजाज और उसके संबंधी बकालत हुसैन को हाल में ही एसपीओ पद पर तैनात किया गया है और वे अच्छी तरह काम कर रहे हैं।

वट्टाली ने मीडिया में आई उन खबरों से इनकार किया जिसमें कहा गया है कि रुखसाना सुरक्षा कारणों से दिल्ली में रहेगी। वट्टाली ने कहा कि मीडिया की खबरों में सच्चाई नहीं है कि शुक्रवार को उसके घर पर हुए आतंकी हमले को देखते हुए रुखसाना या उसके परिजन दिल्ली में रहेंगे।

वट्टाली ने बताया कि रुखसाना एमएस बिट्टा की अगुवायी वाले अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी फ्रंट के एक पुरस्कार समारोह में शिरकत करने के लिए दिल्ली गई थी। वट्टाली ने बताया कि पुरस्कार समारोह पहले पुणे में होना था जो अब दिल्ली में हो रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बहादुर रुखसाना बनी विशेष पुलिस अधिकारी