DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संगीत अभी सीखने की कोशिश कर रहा हूं : अनु मलिक

संगीत अभी सीखने की कोशिश कर रहा हूं : अनु मलिक

संगीतकार के रूप में बॉलीवुड की नई बुलंदियों को छूने वाले अनु मलिक ने कहा है कि वह अभी संगीत सीखने की कोशिश कर रहे हैं और अपने पिता का नाम रौशन करना चाहते हैं ।

बालीवुड के प्रसिद्ध संगीतकार ने खास बातचीत में कहा, मेरा मानना है कि यह मेरी शुरूआत है और मैं सगीत सीख रहा हूं और मुझे अभी बहुत कुछ करना है । उनसे पूछा गया था कि संगीतकार के रूप में बुलंदी छूने के बाद वह क्या सोचते हैं और क्या करना बाकी रह गया है । मलिक ने कहा, भगवान ने मुझे जो कुछ भी दिया है उससे मैं लोगों को प्रसन्न रखने की कोशिश करता हूं । मेरी दिली ख्वाहिश है कि मैं आगे चल कर अपने पिता का नाम रौशन करने में सफल रहूं ।

उन्होंने कहा, संगीत से मेरा गहरा लगाव रहा है । मैं सात साल की उम्र से ही संगीत की साधना कर रहा हूं । संगीतकार सरदार मलिक का बेटा होने के कारण संगीत मेरे खून में है । फिल्म फेयर अवार्ड और राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त कर चुके संगीतकार ने दुखी होते हुए कहा कि संगीत की मेलोडी चली गयी है और मैं इसको फिर से लाने की कोशिश कर रहा हूं ।

मलिक ने कहा कि बाजीगर, बार्डर, रिफ्यूजी, मैं हूं ना, जुड़वा तथा उमराव जान जैसी फिल्मों में मैने जो संगीत दिया है उससे इसका अंदाज आप स्वयं लगा सकते हैं । उन्होंने यह भी कहा कि आज मैं जहां कहीं भी हूं इसमें देश का बड़ा योगदान है । देश ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है । यह जनता और श्रोताओ का प्यार है कि मैं उनकी सेवा कर कर रहा हूं और हमेशा उनकी सेवा करता रहूंगा ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संगीत अभी सीखने की कोशिश कर रहा हूं : अनु मलिक