DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धोनी, युवी और भज्जी हुए गायब, पुलिस के उड़े होश

धोनी, युवी और भज्जी हुए गायब, पुलिस के उड़े होश

टीम इंडिया के कप्तान महेंन्द्र सिंह धोनी और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने पुलिस को उस समय मुश्किल में डाल दिया जब रविवार रात को ये दोनों सुरक्षाकर्मियों को बिना बताए होटल से बाहर चले गए। युवराज सिंह भी सुरक्षाकर्मियों को अपने साथ ले जाने की पेशकश को ठुकराते हुए होटल से अकेले बाहर चले गए।

पुलिस ने बताया कि वह इन खिलाड़ियों के गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव से नाखुश हैं और उनके द्वारा किए गए सुरक्षा नियमों के उल्लंघन के बारे में एक रिपोर्ट तैयार की गई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में हुए तीसरे वनडे मैच के मैन ऑफ द मैच युवराज सिंह ताज होटल छोड़कर बाहर निकलने वाले पहले खिलाड़ी थे। यहां से वह कार लेकर गए।

पुलिस ने बताया कि चंडीगढ़ के रहने वाले युवराज रविवार शाम सेक्टर-17 स्थित होटल से एक ऑडी कार लेकर गए, जिस पर हरियाणा का अस्थायी पंजीकरण नंबर था। वह दो घंटे बाद वापस आए।
    
इसके बाद में धोनी और हरभजन भी थोड़ी देर के लिए बाहर गए। वे सुरक्षाकर्मियों को बिना कुछ बताये ही होटल से बाहर निकल गए। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बाहर जाने से पहले सूचित करना अनिवार्य है।

चंडीगढ़ के पुलिस अधीक्षक (सुरक्षा) एचएस दून ने बताया कि सबसे पहले युवराज बाहर गए और जब हमने उन्हें एक सुरक्षा अधिकारी को अपने साथ ले जाने को कहा तो उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया। इसके बाद धोनी और हरभजन सिंह भी बिना कोई सूचना दिए होटल से बाहर चले गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक रोशन लाल ने खिलाड़ियों द्वारा सुरक्षा नियमों का उल्लंघन किए जाने के बारे में एक रिपोर्ट तैयार की है। रोशन लाल को उस होटल के कैम्प कमांडेंट के रूप में तैनात किया गया है, जहां खिलाड़ी ठहरे हुए हैं।
    
दून ने बताया कि रिपोर्ट उन्हें मिल गई है और अब हम इस मुद्दे को पीसीए के पास ले जाएंगे, जो मोहाली में  होने वाले मैच का आयोजन कर रहा है। पीसीए के साथ इससे पहले हुई एक बैठक में यह फैसला किया गया था कि होटल से बाहर जाने की इच्छा रखने वाले किसी भी खिलाड़ी को संबद्ध सुरक्षा अधिकारी को तीन घंटे पहले सूचना देनी होगी और बाहर जाते वक्त उसे एक पुलिसकर्मी को अपने साथ ले जाना होगा।

उन्होंने कहा कि यह अफसोसजनक है कि क्रिकेट खिलाड़ी सुरक्षा के मुद्दे को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धोनी, युवी और भज्जी हुए गायब, पुलिस के उड़े होश