DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दादरी में एक रात में तीन स्थानों पर चोरी

दादरी शहर में चोरों ने एक रात में तीन स्थानों पर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। चोर 20 हजार की नगदी सहित हजारों रुपए का कीमती सामान उड़ा ले गए। दादरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

शनिवार की रात तीन अलग-अलग स्थानों पर चोरी हो गई। दादरी की यह कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी चोर यहां करीब दो दर्जन घर व दुकानों के ताले तोड़कर चोरी हो चुकी है, जिसको लेकर व्यापारियों ने कोतवाली पर जमकर हंगामा किया था।

ज्ञात हुआ है कि कटेहरा रोड पर कुलदीप सिंह का इंशोरेंश का ऑफिस है, वह शाम को ताला लगाकर घर चला गया। सुबह ऑफिस खोलने के लिए पहुंचा तो ताला टूटा हुआ मिला। चोर उनके ऑफिस से 15 हजार रुपए नगद व कम्प्यूटर सहित कीमती सामान चोरी कर ले गए। दूसरी घटना कटेहरा रोड पर ही बंसल फर्नीचर हाउस है। चोर ताला तोड़कर पांच हजार रुपए नगद, हजारों का कीमती सामान चोरी कर ले गए।

तीसरी घटना नई आबादी में जीटी रोड पर इस्लामिया मदरसे में पढ़ने वाले बच्चों के लिए पंखा चलाने व रोशनी करने के लिए इनवर्टर बैट्ररी को रात में चोर कमरे का ताला तोड़कर चोरी कर ले गए। शहर में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से लोगों में पुलिस के प्रति भारी रोष है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दादरी में एक रात में तीन स्थानों पर चोरी