DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाहन दुर्घटना में कंपनी डायरेक्टर की मौत

नोएडा की एक कंपनी डायरेक्टर ट्रेवर ब्रेडी (28) की रविवार तड़के एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। ट्रेवर ब्रेडी अपने कनाडाई पिता विलियम हॉक व एंग्लो इंडियन मां लिंडा ब्रेडी हॉक की कंपनी एल.बी. एसोसिएट्स में बतौर डायरेक्टर (ट्रेनी) के पद पर कार्यरत था। दुर्घटना दिल्ली से ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर लौटते समय ट्रेवर की कार सड़क पर खड़े डंपर से टकराने से हुई। ब्रेडी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कार में ब्रेडी अकेले सवार था।

सूरजपुर कोतवाली के नलगढ़ा गांव के पास यह हादसा सुबह होने के पहले ही हो गया था। अंधेरा छंटने के बाद वहां से गुजरते किसी अन्य वाहन चालक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मृतक ट्रेवर दिल्ली से अपनी फोर्ड आइकन कार (यूपी 16 एन 1133) से ग्रेटर नोएडा के बीटा-टू स्थित जी ब्लॉक में अपने घर लौट रहा था। सुबह होने वाली थी और संभवतः इस समय झपकी लगने के कारण ट्रेवर की कार अनियंत्रित हो सड़क पर खड़े डंपर (एचआर46सी0212) से टकरा गई। घटना में ट्रेवर की तुरंत मौत हुई या वह कुछ देर जिंदा रहा, इसका पता नहीं चल सका, क्योंकि वह कार में मृत पाया गया। ट्रेवर की मौत की जानकारी पुलिस को सुबह करीब साढ़े सात बजे मिली।

डीएसपी ग्रेटर नोएडा शैलेन्द्र लाल ने बताया कि मृतक के दोस्त योगेश की तहरीर पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच की जा रही है। पुलिस डंपर के फरार ड्राइवर की तलाश में लगी है। नोएडा के सेक्टर 63 में एच-108 स्थित कंपनी एल.बी. एसोसिएट्स प्राइवेट लिमिटेड (पब्लिशिंग हाउस) में डायरेक्टर (ट्रेनी) के पद पर कार्यरत ट्रेवर की मौत से कंपनी में सन्नाटा पसरा है। कंपनी के एमडी विलियम हॉक के दत्तक, जबकि सीईओ लिंडा ब्रेडी हॉक के अपने बेटे ट्रेवर की मौत पर कंपनी का हर कर्मचारी दुख जता रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वाहन दुर्घटना में कंपनी डायरेक्टर की मौत