DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेरिकी जांच एजेंसियों की मदद से सुलझेगा अनुष्का मामला

दिल्ली की स्थानीय अदालत ने सितार वादक पंडित रवि शंकर की बेटी अनुष्का शंकर के साथ हुई कथित ब्लैक मेलिंग के मामले में अमेरिकी जांच एजेंसियों से मदद लेने का फैसला किया है। चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कावेरी बावेजा ने इस बावत दिल्ली पुलिस के आवेदन को मंजूर करते हुए मामले से जुड़े सबूत इकट्ठा करने में अमेरिकी अधिकारियों से मदद देने का आग्रह किया है।

गौरतलब है कि अनुष्का शंकर को कथित रूप से ब्लैकमेल करने के आरोप में मुंबई पुलिस की विशेष शाखा ने व्यवसायी जुनैद खान को गत 14 सितंबर को गिरफ्तार किया था। जुनैद पर अनुष्का के ईमेल में सेंधमारी कर उसकी निजी तस्वीरें चुराने का आरोप लगाया गया है।

सरकारी वकील नवीन कुमार ने अदालत को बताया कि मामले की तफ्तीश के लिए अनुष्का की ईमेल आईडी के इंटरनेट प्रोटोकॉल के ब्यौरे की जरूरत है। इसमें केलीफोर्निया स्थित गूगल कंपनी की मदद की जरूरत होगी। अनुष्का गूगल के ईमेल का ही इस्तेमाल करती हैं। वकील ने बताया कि पुलिस को अनुष्का की ईमेल आईडी के अलावा उस ईमेल आईडी के ब्यौरे की भी जरूरत है, जिसके जरिए उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई थी। यह ईमेल आईडी अनुष्का डॉट सोनी एट जीमेल डॉट कॉम है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमेरिकी जांच एजेंसियों की मदद से सुलझेगा अनुष्का मामला