DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन नही होगा: भाजपा

कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन नही होगा: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व ने कर्नाटक से आए पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया है कि राज्य में कोई नेतृत्व परिवर्तन नहीं किया जाएगा जिसकी राज्य के बेल्लारी जिले के तीन मंत्रियों के अगुवाई में असंतुष्ट गुट ने मांग की है।

कर्नाटक के गृहमंत्री वीएस आचार्य, कानून मंत्री सुरेश कुमार और पूर्व केन्द्रीय मंत्री वी धनंजय कुमार ने रविवार को नई दिल्ली में लोकसभा में विपक्ष के नेता लालकृष्ण आडवाणी, राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह, लोकसभा में उपनेता सुषमा स्वराज से भेंट की और केन्द्रीय नेतृत्व से मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री के रूप में आगे भी बने रखने का अनुरोध किया।

कर्नाटक विधानसभा की कुल 224 सदस्य संख्या में भाजपा के 118 में से 60 विधायकों के समर्थकों का दावा असंतुष्टों ने किया है।

केन्द्रीय नेताओं से मिलने के बाद धनंजय कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व का यह दृढ मत है कि राज्य के नेतृत्व में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा लेकिन वह अन्य की शिकायतें सुनने के लिए तैयार है जिससे बातचीत और आपसी विचारविमर्श के जरिए समस्या का समाधान किया जा सके।

एक अन्य घटनाक्रम में कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष जगदीश जेट्टार ने राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली से मुलाकात की। भेंट के दौरान पार्टी महासचिव अनंतकुमार भी मौजूद थे। हालांकि इस बैठक का ब्यौरा नही मिल सका है। सूत्रों ने कहा है कि असंतुष्ट गुट राज्य के नेतृत्व में परिवर्तन की अपनी मांग पर कायम है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन नही होगा: भाजपा