DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एयरटेल हॉफ मैराथनः भारतीयों में दीपचंद व सुकन्या रहे अव्वल

एयरटेल हॉफ मैराथनः भारतीयों में दीपचंद व सुकन्या रहे अव्वल

राजधानी में रविवार को आयोजित एयरटेल हॉफ मैराथन प्रतियोगिता में भारतीय धावकों के बीच दीपचंद सहारन ने पुरुष और सुकन्या माली ने महिला वर्ग में पहला स्थान हासिल किया।

दीपचंद ने जहां 27 किलोमीटर लंबी यह दौड़ 64 मिनट में पूरी की वहीं सुकन्या ने 80.11 मिनट का समय लिया। भारतीयों में संतोष कुमार 65.10 मिनट समय के साथ पुरुष वर्ग में दूसरे और सोजी मैथ्यूज 65.18 मिनट समय के साथ तीसरे स्थान पर रहे।

महिला वर्ग में सुकन्या के बाद अनुराधा सिंह और कमलेश बाघेई ने सर्वश्रेष्ठ समय निकाला। अनुराधा ने यह दौड़ 82.07 मिनट में पूरी की जबकि कमलेश ने 83.23 मिनट का समय लिया।

महिला वर्ग में केन्या की धावक मैरी केइटेनी ने नए रिकार्ड के साथ पहला स्थान हासिल किया। केन्याई धावक ने 66.54 मिनट में यह दूरी तय की। वहीं इथोपिया की अएलेव वुड ने 67.58 मिनट में दूरी तय कर दूसरा स्थान हासिल। अबेरु केबेदे 67.58 मिनट समय के साथ तीसरे स्थान पर रहीं।

पुरुष वर्ग में इथोपिया के देरिबा मेर्गा ने 59.24 मिनट में दूरी तय कर सफलतापूर्वक अपने खिताब को बरकरार रखा। इथोपिया के ही एशेतू वेंडियम ने 60.20 मिनट का समय लेकर दूसरा स्थान हासिल किया जबकि केन्या के विल्सन कीपसंग ने 60.40 मिनट के साथ तीसरे स्थान पर रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एयरटेल हॉफ मैराथनः भारतीयों में दीपचंद व सुकन्या रहे अव्वल