DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या आलोचकों ने कभी जिन्न देखा है : अमिताभ

क्या आलोचकों ने कभी जिन्न देखा है : अमिताभ

मीडिया में अलादीन फिल्म में अमिताभ द्वारा निभाई जिन्न की भूमिका संबंधी प्रतिक्रियाओं का किसी भी तरह का प्रतिवाद न करने के इच्छुक अमिताभ ने फिल्म के आलोचकों पर प्रश्न दागते हुए कहा है कि क्या उन्होंने अपने असल जीवन में कोई जिन्न देखा है।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि अलादीन को कोई उत्साहवर्धक प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है और इसके पक्ष में कोई रिपोर्ट भी नहीं आ रही है।

उन्होंने लिखा है कि फिल्म को समीक्षाओं के बाद तरह-तरह की रेटिंग मिली और विभिन्न टिप्पणियां आईं। मुझे मीडिया में कई इतनी रुचिकर टिप्पणियां पढ़ने को मिलीं, जिन पर मुझे ध्यान देना ही पड़ा।

अमिताभ ने लिखा है कि कई आलोचक यह कहने से भी नहीं चूके कि अमिताभ बच्चन द्वारा निभाई बुद्धिमान जिन्न की भूमिका अति नाटकीय और दिखावे वाली है। यह सब विदेशी जैकेट, काजल लगी आंखों और चाल-ढाल के संदर्भ में कहा गया है, जो उनके अनुसार जिन्न की तरह की नहीं है।

अमिताभ ने लिखा है कि मैं इन टिप्पणियों का प्रतिवाद नहीं करना चाहता, लेकिन मेरे दिमाग में इसे पढ़ कर सिर्फ एक प्रश्न कौंधा, जो मैं पूछना चाहता हूं। मैं पूछना चाहता हूं कि इनमें से कितने लोगों ने वास्तविक जिंदगी में जिन्न देखा है, जो यह कहने के अधिकारी हैं कि जिन्न को कैसा होना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:क्या आलोचकों ने कभी जिन्न देखा है : अमिताभ