DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीलंकाई तस्करों को 10-10 साल की सजा

दो श्रीलंकाई नागरिकों को तस्करी के आरोप में कोर्ट-32 के अपर जिला जज शम्भूनाथ सरोज ने 10-10 साल कैद के साथ प्रत्येक को एक लाख जुर्माना भरने की सजा दी है।


सहायक शासकीय अधिवक्ता अमरेश विक्रम सिंह ने सरकार का पक्ष रखते हुए अदालत में बताया कि एसटीएफ के डिप्टी एसपी अरविन्द चतुर्वेदी ने मुखबिर की सूचना पर नगर के रेलवे स्टेशन के पास तीन व्यक्तियों को ले जा रहे एक रिक्शे को 21 नवम्बर 08 की शाम करीब 5:20 बजे तलाशी के लिए रोका। रिक्शा रुकते ही तीन में से एक व्यक्ति फरार हो गया। शेष दोनों में एक ने बताया कि उसका नाम मातरंगे विजय देवा श्री सेना पुत्र मातरंगे निवासी 269/07 दिमाता गोंडा रोड कोलम्बो, श्रीलंका बताया तलाशी में इसके पास 9 किग्रा चरस बरामद हुई। जबकि दूसरे ने अपना नाम बेलोथम चंद्रा पुत्र बेलोथम निवासी 297/50 बेसलाइन रोड कोलम्बो, श्रीलंका बताया तथा तलाशी में इसके पास से 8 किलो 750 ग्राम चरस बरामद हुई।

राज्य की ओर से इस मामले में 5 गवाह पेश किए गए। बचाव पक्ष से इन तस्करों का मामला कासिफ चौधरी तथा बाबा संत सरन द्वारा वकील ने निपटाया। गवाहों के बयान तथा बाराबंकी आने की सफाई न दे पाने के कारण अपर जज श्री सरोज ने दोनें श्रीलंकाई तस्करों में प्रत्येक को 10 साल कैद तथा 1 लाख का जुर्माना भरने की सजा सुना

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्रीलंकाई तस्करों को 10-10 साल की सजा