DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखीमपुर में सजायाफ्ता कैदी कोर्ट परिसर से फरार

धौरहरा कोतवाली क्षेत्र का शातिर अपराधी अन्नू तिवारी दूसरी बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पेशी पर आते वक्त अन्नू उस वक्त पुलिस कर्मियों की आंख में धूल झोंक गया जब उसे जेल से कोर्ट हवालात में ले जाया जा रहा था। इसी बीच अन्नू दीवार फांदकर फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर एएसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुँचा लेकिन फरार हुए अन्नू का कोई सुराग अभी तक नहीं लग सका है।


धौरहरा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम करौंहा निवासी शातिर अपराधी अन्नू तिवारी लगातार दूसरी बार शनिवार को पुलिस को चकमा देने में सफल रहा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शातिर अन्नू तिवारी को शनिवार की सुबह जिला कारागार से अन्य बंदियों के साथ एनडीपीएस एक्ट के एक मुकदमे में पेशी पर लाया गया था। बताते हैं कि अन्नू व अन्य बंदी जब कोई हवालात आ रहे थे तभी वह सबके सामने दौड़ता हुआ एकदीवार फांदकर फरार हो गया। उसकी सुरक्षा में लगे सिपाही कुछ जान भी नहीं पाए। खुलासा तब हुआ जब उसे कोर्ट ले जाने के लिए तलाशा गया। तब तक वह भाग चुका था। सूचना पाकर भारी फोर्स मौके पर गया लेकिन शातिर अन्नू पुलिस के हाथ नहीं आया।


बताते चलें कि इससे पहले भी अन्नू पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो चुका था। अभी दो सितम्बर को ही दस हजार के ईनामी इस बदमाश को एसओ ईसानगर शशिकुमार पाण्डेय ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इधर अपर पुलिस अधीक्षक रमाकान्त प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में लापरवाही बतरने वाले पुलिस कर्मियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। उल्लेखनीय है कि अन्नू हत्या के एक मामले में साजायाफ्ता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लखीमपुर में सजायाफ्ता कैदी कोर्ट परिसर से फरार