DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चिदंबरम ने पाक को दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी

चिदंबरम ने पाक को दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी

गृहमंत्री पी चिदंबरम ने शनिवार रात पाकिस्तान को भारत के खिलाफ गतिविधियां चलाने को लेकर चेतावनी दी और कहा कि पाकिस्तानी जमीं से कोई और हमला होने पर बहुत सख्त जवाब दिया जाएगा।

चिदंबरम ने कहा कि वह पाकिस्तान को भारत के साथ खेल नहीं करने की चेतावनी दे रहे हैं और मुंबई हमला अंतिम खेल होना चाहिए। उन्होंने एक जनसभा से कहा कि हम पूरी सीमा पर आतंकवाद का सामना करने के लिए दिन ब दिन मजबूत हो रहे हैं। मैं पाकिस्तान को हमारे साथ खेल नहीं करने की चेतावनी दे रहा हूं। मैंने उसे बता दिया है कि मुंबई हमला अंतिम खेल है। इसे वहां से रोके।

चिदंबरम ने तमिल भाषा में दिए गए अपने भाषण में कहा कि यदि आतंकवादी पाकिस्तान से भारत में कोई हमला करने की कोशिश करेंगे, तो न केवल उन्हें परास्त किया जाएगा बल्कि इसका बहुत कड़ा जवाब दिया जाएगा।

चिदंबरम ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से की जाने वाली घुसपैठ की किसी भी कोशिश का भारत कड़ा जवाब देगा और हम इस तरह की किसी भी घुसपैठ से निपटने की शक्ति रखते हैं। उन्होंने कहा कि वह पाकिस्तान को लगातार चेतावनी देते रहे हैं कि वह भारत के मामलों में दखलअंदाजी न करे लेकिन यदि वह ऐसा करना जारी रखता है तो हम उससे सख्ती से निपटेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चिदंबरम ने पाक को दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी