DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छत्तीसगढ़ः सड़क दुर्घटना में पांच की मत्यु, दो घायल

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार शाम जिले के पुरूर विद्युत उपकेंद्र के करीब ट्रक और जीप के बीच टक्कर में जीप सवार पांच लोगों की मत्यु हो गई तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में चार एक ही परिवार के सदस्य हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महासमुंद में रहने वाले कमल बैद और उनके रिश्तेदार शुक्रवार तेवरा जीप में सवार होकर दल्लीराजहरा गांव के लिए रवाना हुए थे। उनकी जीप जब धमतरी शहर से करीब दस किलोमीटर दूर पुरूर विद्युत उपकेंद्र के करीब पहुंची तब सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस घटना में तवेरा जीप में सवार राकेश जैन, ऋषभ जैन, कमल बैद, आशुतोष जैन और वाहन चालक नारायण की मत्यु हो गई तथा मोहन मालू और आलोक मालू गंभीर रूप से घायल हो गए।

अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। पुलिस दल ने ग्रामीणों की मदद से शवों को जीप से बाहर निकाला तथा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छत्तीसगढ़ः सड़क दुर्घटना में पांच की मत्यु, दो घायल