DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमिताभ ने जयाप्रदा की संस्था को दान की जमीन

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के दौलतपुर गांव में अपनी पुत्रवधू के नाम पर ऐश्वर्या कन्या महाविद्यालय का शिलान्यास करने के दो वर्ष बाद कल सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने यह जमीन सपा सांसद एवं अभिनेत्री जयाप्रदा की स्वयंसेवी संस्था निष्ठा फाउन्डेशन को दान कर दी।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया है कि अमिताभ बच्चन ने दौलतपुर गांव में खरीदी गई अपनी दस बीघा जमीन जयाप्रदा की संस्था निष्ठा फाउन्डेशन को सौंप दी है और अब वही कालेज का निर्माण करायेगी।

सूत्रों ने बताया कि इस संबंध में अमिताभ बच्चन के मुख्तार ़ं पावर आफ अटार्नी होल्डर राजेश रिषिकेश यादव और निष्ठा फाउन्डेशन के सचिव डा़ देवेन्द्र कुमार के साथ फतेहपुर तहसील मुख्यालय पहुंचे और बिग बी द्वारा खरीदी गयी जमीन को निष्ठा फाउन्डेशन को दान में देने संबंधी कानूनी कार्यवाही पूरी की।

उल्लेखनीय है कि दो वर्ष पहले अमिताभ बच्चन ने सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और सपा महासचिव अमर सिंह के साथ सपरिवार दौलतपुर गांव पहुंचकर  ऐश्वर्या कन्या महाविद्यालय  का शिलान्यास किया था और राष्ट्रीय स्तर पर चर्चित हुए शिलान्यास समारोह में सपा सांसद जया प्रदा के साथ तमिलनाडु और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री क्रमश: चन्द्रबाबू नायडू और फाएक अब्दुल्ला भी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अमिताभ ने जयाप्रदा की संस्था को दान की जमीन