फोटो गैलरी

Hindi Newsबादल के दो रिश्तेदारों की सड़क दुर्घटना में मौत

बादल के दो रिश्तेदारों की सड़क दुर्घटना में मौत

उत्तर प्रदेश में ज्योतिबाफूलेनगर के गजरौला के पास आज कार और मिनी बस की टक्कर में पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के दो रिश्तेदारों की मौत हो गई और दो जर्मन छात्राओं समेत तीन लोग घायल हो...

बादल के दो रिश्तेदारों की सड़क दुर्घटना में मौत
एजेंसीSat, 24 Oct 2009 02:34 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में ज्योतिबाफूलेनगर के गजरौला के पास आज कार और मिनी बस की टक्कर में पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के दो रिश्तेदारों की मौत हो गई और दो जर्मन छात्राओं समेत तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस क्षेत्रधिकारी अशोक चतुर्वेदी ने बताया कि कार पर सवार लोग उत्तराखंड के जिम कार्बेट पार्क से लौट रहे थे तभी कार सामने से आ रही मिनी बस से टकरा गई। मिनी बस छात्रों को लेकर जिम कार्बेट पार्क जा रही थी। दुर्घटना जुबिलिएंट आर्गेरिक कारखाने के पास हुई। कार की गति काफी तेज थी।

मृतकों के नाम बलविंदर सिंह और जगप्रीत सिंह है। बलविंदर पंजाब के करनाल के रहने वाले हैं और सरपंच भी हैं जबकि जगप्रीत दिल्ली के विवेक विहार के रहने वाले हैं। दोनों बादल के करीबी रिश्तेदार हैं।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के दिल्ली पब्लिक स्कूल में छात्रों के प्रतिनिधिमंडल के साथ आईं जर्मन छात्राएं मारिहिन और मार्कल हैं। एक शिक्षिका वीणा भी घायल हुई हैं।

उन्होंने कहा कि घायलों को यहां जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है और उनकी हालत खतरे से बाहर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें