फोटो गैलरी

Hindi Newsउद्योगों को सम्मानित करेगी हरेडा

उद्योगों को सम्मानित करेगी हरेडा

अपने भवनों में ऊर्जा संरक्षण उपकरणों की मदद से अपने भवनों में बिजली और तेल की खपत कम करने की दिशा में उत्कृष्ट कार्य करने वाले छोटे और मध्यम स्तर के उद्योगों को हरियाणा अक्षय ऊर्जा विभाग एवं हरेडा...

उद्योगों को सम्मानित करेगी हरेडा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Oct 2009 12:43 AM
ऐप पर पढ़ें

अपने भवनों में ऊर्जा संरक्षण उपकरणों की मदद से अपने भवनों में बिजली और तेल की खपत कम करने की दिशा में उत्कृष्ट कार्य करने वाले छोटे और मध्यम स्तर के उद्योगों को हरियाणा अक्षय ऊर्जा विभाग एवं हरेडा सम्मानित करेगा। यह योजना ऊर्जा संरक्षण अधिनियम 2001 के तहत क्रियान्वित होगी।

विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि हाई टेंशन कैटेगरी वाले चयनित उद्योगों को प्रथम पुरस्कार दो लाख, दूसरा पुरस्कार एक लाख एवं तृतीय पुरस्कार पचास हजार रुपए दिया जाएगा। लो टेंशन कैटेगरी के चयनित उद्योगों को प्रथम पुरस्कार एक लाख, द्वितीय पुरस्कार पचास हजार और एक सर्टिफिकेट व शील्ड दी जाएगी।

सरकारी/अर्धसरकारी संस्थानों को प्रथम पुरस्कार दो लाख रुपए, द्वितीय एक लाख, शिक्षण संस्थानों को प्रथम पुरस्कार एक लाख रुपए, द्वितीय पुरस्कार पचास हजार एवं तृतीय 25 हजार दिए जाएंगे। व्यावसायिक भवनों को प्रथम पुरस्कार दो लाख, द्वितीय पुरस्कार एक लाख व तृतीय पुरस्कार में पचास हजार रुपए दिए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें