DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी ने ही करायी थी हेडमास्टर की हत्या

मेंहनगर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव निवासी प्रधानाध्यापक कौशल सिंह की हत्या उनकी पत्नी सुनीता सिंह ने ही करायी थी। तरवां पुलिस ने अवैध संबंधों को इस हत्याकाण्ड का कारण बताते हुए शुक्रवार को उसको गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। प्रधानाध्यापक कौशल सिंह (58) पवई शिक्षा क्षेत्र के माहुल प्राइमरी स्कूल में तैनात थे।

दीपावली की रात उनकी हत्या कर दी गयी और अगले दिन 18 अक्टूबर को उनका शव तरवां थाना क्षेत्र के सिंहपुर सरैया गांव के सीवान में पाया गया। उनकी न किसी से दुश्मनी थी और न ही वह आपराधिक प्रवृत्ति के थे। ऐसे में उनकी हत्या क्यों व किसने की यह सवाल सबको हैरान किये हुए था। पहली पत्नी की मृत्यु के बाद कौशल सिंह ने सुनीता सिंह से दूसरी शादी की थी।

सुनीता की भी यह दूसरी शादी थी। शुक्रवार को तरवां थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रधानाध्यापक की हत्या की साजिश उनकी पत्नी सुनीता सिंह ने ही रची थी। पुलिस को छानबीन में पता चला कि सुनीता सिंह का मेंहनगर थाना क्षेत्र के असोंसा गांव निवासी एक व्यक्ति से अवैध सम्बंध था। दीपावली के एक दिन पहले ही हत्या की योजना बनाई गई थी और इसी साजिश के तहत दीपावली की छुट्टी में वह अपने मायके चली गयी।

हत्या करने वाले लोग दीपावली की रात में कौशल सिंह को खरिहानी बाजार ले गये और वहां उन्हें खूब शराब पिलायी। इसके बाद हत्यारे उन्हें सिंहपुर सरैया गांव के सीवान में ले गये और उनकी हत्या कर दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या में शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पत्नी ने ही करायी थी हेडमास्टर की हत्या