DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुड़गांव में केवल दस प्रत्याशी ही जमानत बचा सके

हरियाणा के गुड़गांव जिला के चार विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव मैदान में उतरे 63 उम्मीदवारों में से केवल दस उम्मीदवार ही अपनी जमानत बचा पाए। जिला चुनाव कार्यालय से प्राप्त आंकडों के अनुसार पटौदी विधानसभा क्षेत्र से दो सोहना से, दो गुड़गांव से तीन और बादशाहपुर से तीन उम्मीदवार अपनी जमानत बचाने में कामयाब रहे। शेष चार विधानसभा क्षेत्रों के 53 उम्मीदवार अपनी जमानत गवां बैठे।
 
पटौदी विधानसभा क्षेत्र से विजई रहे इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के गंगाराम और उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी काग्रेंस के भूपेन्द्र चौधरी ही अपनी जमानत बचाने में सफल रहे। इस क्षेत्र में 17 उम्मीदवारों में से 15 उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई। इसी प्रकार सोहना विधानसभा क्षेत्र में 16 उम्मीदवारों में से 14 की जमानत जब्त हो गई और इस सीट से जीत दर्ज करने वाले कांग्रेस के उम्मीदवार धर्मवीर सिंह और उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के जाकिर हुसैन की जमानत बची है।
 
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में 14 उम्मीदवारों में से तीन की जमानत बच पाई जबकि 11 उम्मीदवार अपनी जमानत गवां बैठे। इस क्षेत्र से विजई रहे कांग्रेस प्रत्याशी राव धर्मपाल और दूसरे नंबर पर रहे निर्दलीय राकेश दौलताबाद और इनेलो प्रत्याशी गोपीचंद जमानत बचाने में कामयाब रहे।
 
इसी प्रकार गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र में 16 उम्मीदवारों में से 13 की जमानत जब्त हो गई। इस क्षेत्र से जीत दर्ज करने वाले निर्दलीय उम्मीदवार सुखबीर कटारिया और दूसरे नंबर पर रहे कांग्रेस के उम्मीदवार धर्मवीर गाबा और भारतीय जनता पार्टी के उमेश अग्रवाल ही अपनी जमानत बचाने में सफल रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गुड़गांव में केवल दस प्रत्याशी ही जमानत बचा सके