DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फैक्टरी में हुई लूटपाट में पुलिस खाली हाथ

रनहौला में आयरन स्क्रैप की फैक्टरी में घुसकर बदमाशों द्वारा गोली चलाकर की गई लूटपाट में पुलिस के हाथ फिलहाल कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर फैक्टरी कर्मचारियों समेत कई लोगों से पूछताछ की है। पुलिस इस तरह से लूटपाट करने वाले गिरोहों के बारे में भी पता लगा रही है।

पुलिस के अनुसार रनहौला इलाके में रहने वाले व्यवसायी चरणदास की आयरन स्क्रैप की फैक्टरी है। गुरुवार की रात फैक्टरी में उनका मुनीम तपनदास (38) और कर्मचारी सोनू मौजूद थे। फैक्टरी की अलमारी में छह लाख रुपए भी रखे हुए थे। रात के समय बाइक सवार चार बदमाश अचानक फैक्टरी के अंदर आ धमके। उनके हाथ में कट्टा, डंडा व रॉड थे। आते ही उन्होंने दोनों की पिटाई की और अलमारी की चाबी मांगने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर उन्हें डराया। डरकर उन्होंने चाबी लुटेरों को दे दी। लुटेरों ने अलमारी में रखा रुपए से भरा बैग निकाला और फरार हो गए। उनके जाने के बाद तपनदास ने मामले की जानकारी मालिक व पुलिस को दी।

पुलिस ने फिलहाल बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का मानना है कि लुटेरों को फैक्टरी में रकम रखे होने की सूचना थी। इसलिए वारदात के पीछे किसी जानकार के शामिल होने की आशंका है। फिलहाल छानबीन की जा रही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फैक्टरी में हुई लूटपाट में पुलिस खाली हाथ