DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उ.प्र. में कानून व्यवस्था की स्थिति चौपट: दिग्विजय

कांग्रेस महासचिव एवं के उत्तर प्रदेश मामलों के पार्टी प्रभारी दिग्विजय सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह चौपट हो गई है। विकास कार्य ठप है और भ्रष्टाचार चरम पर है।

सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि केन्द्र से मिलने वाले धन का दुरुपयोग ही नहीं बल्कि उसकी खुली लूट हो रही है। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीँण रोजगार गारंटी योजना (मनरेगा) प्रदेश में पूरी तरह भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि विकास कार्यों में खर्च होने वाले धन की लूट की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध, अपराधी और भ्रष्टाचार बढ़े हैं।
 
महाराष्ट्र, हरियाणा तथा अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस को मिली सफलता पर उन्होंने कहा कि साम्प्रदायिक तथा विंध्वंसक ताकतों को जनता ने नकार दिया है और साम्प्रदायिक सौहार्द और विकास के नाम पर कांग्रेस को मौका दिया है।
 
महाराष्ट्र के चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि जनता ने शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) को पूरी तरह से नकार दिया है। वहां की जनता ने विकास के मुद्दे पर कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत दिया है। इसके पूर्व रारी विधानसभा क्षेत्र के वीरभानपुर गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि दलितों के नाम पर वोट मांगकर सत्ता में आई मायावती से दलितों का भला होने वाला नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उ.प्र. में कानून व्यवस्था की स्थिति चौपट: दिग्विजय