DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेल की भूमिका मेरे करियर की सबसे कठिन : नील नीतिन

जेल की भूमिका मेरे करियर की सबसे कठिन : नील नीतिन

बहुप्रतीक्षित फिल्म जेल के अभिनेता नील नीतिन मुकेश से जब इसके निर्देशक मधुर भंडारकर ने फिल्म में एक नग्न सीन देने की पेशकश की थी। तो शुरूआत में नील को काफी हिचकिचाहट हुई लेकिन भूमिका के महत्व को देखते हुए उन्होंने ऐसा करना स्वीकार किया । हालांकि, सीन के बारे में अभिनेता ने इसे अपने करियर का सबसे कठिन फिल्म बताया ।
   
नील नीतिन ने कहा, पहली बार तो, मैं हिचकिचाया क्योंकि मुझे पता था इसे लाखों लोग देखेंगे लेकिन भंडारकर के प्रति अपने सम्मान के कारण मैंने ऐसा किया , जो पटकथा को लेकर काफी विश्वस्त थे और इस तरह की भूमिका के लिए मुझे तैयार कर लिया ।
   
फिल्म के प्रचार के सिलसिले में निर्देशक मधुर भंडारकर और सह अभिनेता मनोज वाजपेयी के साथ नील नीतिन कल दिल्ली में थे। जेल के अभिनेता ने बताया,  शुरूआत में इस सीन को करने के लिए मैं काफी असहज महसूस कर रहा था क्योंकि मुझे लग रहा था कि मेरा ऐसा करना कहीं मेरे माता़-पिता के लिए परेशानी का सबब न बन जाए । नील नीतिन ने बताया कि यह एक ऐसी भूमिका है जिस पर मेरे माता़-पिता को गर्व होगा ।

जेल में कैदी के किरदार निभाने वाले 26 वर्षीय अभिनेता नील नीतिन ने कहा कि अभिनय को जीवंत बनाने के लिए मैंने चार दीवारी में रहने वाले कैदी की मानसिक बदलाव और उसके स्थिति को जानने के लिए एक कैदी की तरह रहा । महान गायक मुकेश के पोते नील ने कहा,  मेरे करियर की यह सबसे मुश्किल भूमिका थी ।
   
दसअसल जेल की पटकथा पराग दीक्षित (नील नीतिन मुकेश) के आस पास घूमती है, जिसके पास सब कुछ है,एक अच्छी नौकरी, खूबसूरत प्रेमिका और एक घर लेकिन कुछ दुर्भाग्यवश घटनाओं के कारण वह अपने आप को जेल में पाता है। इस फिल्म में मनोज वाजपेयी और मधु गोडसे भी हैं और छह नवंबर को फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है ।
   
2007 में जानी गद्दार से नील ने अपना फिल्मी करियर का आगाज किया था लेकिन यह बाक्स आफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जेल की भूमिका मेरे करियर की सबसे कठिन : नील नीतिन