DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छठ के मद्देनजर विशेष रेलगाडिया चलाएगा समस्तीपुर मंडल

लोकआस्था के महापर्व छठ को लेकर यात्रियों की भारी भीड़ को देखते हुए पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर रेल मंडल ने कई विशेष रेलगाडियों समेत अन्य सुविधाओं की शुरूआत की है।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सह मीडिया प्रभारी जफर आजम ने बताया कि मंडल के सहरसा दरभंगा नरकटियागंज समेत कई प्रमुख स्टेशनों पर यात्रियों की सुविधा के लिए नियंत्रण कक्ष के साथ साथ विशेष पर्यवेक्षक की नियुक्ति की गई है। इसके अलावा मंडल के सभी प्रमुख स्टेशनों पर यात्रियों की भीड को देखते हुए टिकट अतिरिक्त टिकट खिडकियां खोली गई है।

आजम ने बताया कि सहरसा समस्तीपुर दरभंगा रक्सौल बेतिया समेत कई अन्य स्टेशनों पर विशेष सहायता क काउंटर खोले गए हैं जिसमें चिकित्सक रेलवे सुरक्षा बल और वाणिज्य कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है।
छठ की समाप्ति के बाद यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेल प्रशासन द्वारा पटनासहरसा और पटनाजयनगर के लिए विशेष ट्रेन चलाने की व्यवस्था की गई है।

मंडल के विभिन्न स्टेशनों से सात विशेष रेलगाडिया चलाई जा रही है। इसके तहत दरभंगानई दिल्ली के बीच 23, 24, 26, 28 एवं 30 अक्टूबर को विशेष रेलगाड़ी का परिचालन किया जाएगा। इसके अतिरिक्त 2, 3 और 6 नवंबर को विशेष रेलगाडी सहरसा से अंबाला तक चलाई जाएगी है। इसके अलावा भी कई विशेष ट्रेनों का परिचालन किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छठ के मद्देनजर विशेष रेलगाडिया चलाएगा समस्तीपुर मंडल