DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विवादों से अब मैं प्रभावित नहीं होता: अमिताभ

विवादों से अब मैं प्रभावित नहीं होता: अमिताभ

परवीन बॉबी-अमिताभ बच्चन के संबंधों के बारे में बन रही एक नई फिल्म पर बिग बी ने पुराने आरोपों को स्पष्ट करते हुए कहा कि इस तरह के विवादों से वह प्रभावित नहीं होते।

हॉलीवुड के निर्देशक रेनाल्ड बेयंस की फिल्म 'थ्री किंग्स' कथित तौर पर विवादास्पद नायिका और उनकी जिंदगी में आए तीन लोगों निर्देशक महेश भट्ट, अभिनेता कबीर बेदी और अमिताभ बच्चन पर आधारित है, लेकिन बॉलीवुड के शहंशाह इससे नाराज नहीं दिखते।

बच्चान ने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि ऐसी बकवास बातें उन्हें कहां से मिली, क्योंकि यह सब झूठ है। लेकिन आप क्या कर सकते हैं कला का यह एक और पक्ष है। पत्नी जया के अलावा बच्चन ने बॉबी के साथ काफी फिल्में कीं जिसमें डॉन और अमर अकबर एंथनी जैसी सुपरहिट फिल्में भी शामिल हैं।
    
इसलिए परवीन जब कथित तौर पर सिजोफ्रेनिया से पीड़ित थीं तो 1992 में अदालत में याचिका देकर उन्होंने बच्चन पर आरोप लगाया कि वह परवीन को मारने का षडयंत्र कर रहे हैं। अमिताभ ने कहा कि इस तरह के आरोपों में जब आपको अभियुक्त बनाया जाता है तो इससे सीख मिलती है। उन्होंने कहा कि यह बोफोर्स या बाराबंकी या हाल के घोटाले से कम कैसे है, जिसमें मुझे अभियुक्त बनाया गया है।

अमिताभ ने कहा कि यह सभी चीजें मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं इसलिए मैं इनका आनंद लेता हूं। उन्होंने कहा कि वह ब्लॉग पर इन बातों को स्पष्ट करना चाहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विवादों से अब मैं प्रभावित नहीं होता: अमिताभ