DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंबईः लोकल ट्रेन पर गिरी पाइपलाइन, दो की मौत

मुंबईः लोकल ट्रेन पर गिरी पाइपलाइन, दो की मौत

मुंबई के मुलुंड-ठाणे मार्ग पर शुक्रवार को एक लोकल ट्रेन के ऊपर, रेलवे पुल से लगी पाइपलाइन का कुछ हिस्सा गिर गया जिससे दो व्यक्तियों की मौत हो गई और 11 घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि निर्माणाधीन कोपरी जल पाइपलाइन रेलवे पुल से लगी है। शुक्रवार को उसका कुछ हिस्सा करीब दस बज कर तीस मिनट पर कल्याण जा रही एक उपनगरीय ट्रेन पर गिर गया। मृतकों की पहचान मोटरमैन आर रामचंद्र और राहगीर सुभाष निकम के रूप में हुई है।

हादसे में एक व्यक्ति मारा गया और 11 घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जाती है।

हादसे के कारण सेंट्रल लाइन पर रेल सेवाएं बाधित हो गईं। कुर्ला उपनगर और ठाणे उपनगर के बीच ट्रेनें न चलने की वजह से यात्रियों को असुविधा हो रही है। पुलिस, दमकल अधिकारी और रेलवे कर्मी स्थिति का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंच गए हैं। बचाव कार्य जारी है।

ठाणे रेलवे स्टेशन के पास रेल के डिब्बे पर पाइपलाइन के गिरने से मध्य रेलवे की उपनगरीय सेवाएं प्रभावित हो गई रेलवे सूत्रों ने बताया कि रेलवे पुल से लगी पानी की पाइपलाइन के ट्रेन पर गिरने से डिब्बे को नुकसान पहुंचा लेकिन इस घटना में किसी की मौत की खबर नहीं है। उन्होंने कहा कि इस घटना से रेल यातायात पर प्रभाव पड़ा है और घटनास्थल पर जमा पानी को हटाने के लिए प्रयास किये जा रहे हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुंबईः लोकल ट्रेन पर गिरी पाइपलाइन, दो की मौत