फोटो गैलरी

Hindi Newsमध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी

लश्कर-ए-तैयबा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों और रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी भरा यह खत उत्तर प्रदेश के झांसी के रेलवे...

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी
एजेंसीFri, 23 Oct 2009 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

लश्कर-ए-तैयबा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों और रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी भरा यह खत उत्तर प्रदेश के झांसी के रेलवे पुलिस अधीक्षक को मिला है, जिसे उन्होंने मध्य प्रदेश पुलिस को भेजा है।

पुलिस मुख्यालय के जनसंपर्क अधिकारी प्रकाश दीक्षित ने शुक्रवार को इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि लश्कर-ए-तैयबा का धमकी वाला पत्र झांसी से भोपाल आया है। इस पत्र में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के अलावा कई प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के अलावा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी, उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी को भी पूर्व में कुछ मौकों पर आतंकवादियों की ओर से बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें