DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूरसंचार मंत्री राजा का इस्तीफे से इंकार

दूरसंचार मंत्री राजा का इस्तीफे से इंकार

विवादास्पद स्पेक्ट्रम आबंटन मुद्दे पर दूरसंचार मंत्रालय में सीबीआई की तलाशी के बाद दूरसंचार मंत्री ए राजा ने इस्तीफा देने से गुरुवार रात इंकार किया।

राजा ने संवाददाताओं से कहा कि मेरे इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठाता। स्पेक्ट्रम लाइसेंसिंग से जुड़े सभी फैसले ट्राई द्वारा निर्धारित प्रक्रियाओं के तहत और प्रधानमंत्री के सलाह से किया गया है।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो ने नई कंपनियों को स्पेक्ट्रम आबंटन के मामले में अधिकारियों और निजी कंपनियों की कथित अनियमितता के मामले में संचार भवन स्थित दूरसंचार मंत्रालय की गुरुवार को तलाशी ली।

राजा ने कहा कि सीबीआई ने कहीं भी यह नहीं कहा है कि स्पेक्ट्रम आबंटन में मामले में मंत्री की कोई भूमिका है। इस मामले के कारण सरकार को 22,000 करोड़ रुपये का नुकसान हो सकता है। उन्होंने कहा कि मैं संसद में दिए गए बयान पर कायम हूं और मैंने बड़े नीतिगत फैसले को न्यायोचित ठहराया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह भाजपा या अन्नाद्रमुक से इस मामले में किसी समर्थन की उम्मीद नहीं करते।

मंत्रालय में सीबीआई की तलाशी के मद्देनजर भाजपा द्वारा इस्तीफे की मांग पर पूछे गए सवाल का वह जवाब दे रहे थे। इससे पहले, दिन में सीबीआई ने दो वायरलेस प्लानिंग सेल (डब्ल्यूपीसी) के कार्यालयों और उपमहानिदेशक (एक्सेस सर्विस) की तलाशी ली। डब्ल्यूपीसी स्पेक्ट्रम आबंटन के लिए जिम्मेदार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दूरसंचार मंत्री राजा का इस्तीफे से इंकार