DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चिन म्यूजिक के लिए तैयार रहें भारतीय: जानसन

चिन म्यूजिक के लिए तैयार रहें भारतीय: जानसन

आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जानसन ने गुरुवार को भारतीय बल्लेबाजों को आगाह करते हुए कहा कि उन्हें सात वनडे मैचों की सीरीज के दौरान आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की तेजी से उठती और शरीर को निशाना बनाकर की गई गेंदों (चिन म्यूजिक) का सामना करने लिए तैयार रहना चाहिए।

जानसन से जब पूछा गया कि आस्ट्रेलियाई टीम भारतीय बल्लेबाजों को निशाना बनाने की बात क्यों नहीं कर रही है जो हाल में शार्ट पिच और उठती गेंदों के सामने असफलता के कारण आलोचकों के निशाने पर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि आप चिन म्यूजिक चाहते हैं तो इसमें बहुत चिन म्यूजिक होगा।

वर्ष 2008-09 के आईसीसी के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर चुने गए जानसन ने कहा कि एशेज में खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें इस पुरस्कार की आशा नहीं थी। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लग रहा था कि मैं कोई पुरस्कार हासिल करूंगा। मैं सोच रहा था कि मैं टेस्ट पुरस्कार जीत सकता हूं जो गौतम गंभीर को मिला।

अब तक 102 टेस्ट और 114 वनडे विकेट लेने वाले बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने कहा कि पुरस्कार से मैं हैरान था विशेषकर इंग्लैंड में मेरे प्रदर्शन को देखकर। मुझे इस पर गर्व है। एशेज में अपने निराशाजनक प्रदर्शन के बारे में जानसन ने कहा कि लार्ड्स का मैच सबसे कड़ा था। मैं अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करने के अलावा बाकी हर चीज के बारे में सोच रहा था। मैं बहुत निराश था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चिन म्यूजिक के लिए तैयार रहें भारतीय: जानसन