DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध संबंध को लेकर युवक की हत्या

नजफगढ़ में एक व्यक्ति ने देर रात अपनी पत्नी के साथ मौजूद युवक को देखकर उसकी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान मोहम्मद गुफरान उर्फ राजू (20) के रूप में की गई है। पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के पति भगवान सहाय को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी के साथ राजू के अवैध संबंध होने का शक था।

पुलिस के अनुसार मीना (बदला हुआ नाम) अपने पति भगवान सहाय के साथ धर्मपुरा इलाके में किराए के मकान में रहती है। वह घर के पास ही एक फैशन बुटीक चलाती है। उसके इस बुटीक में पिछले पांच सालों से राजू कपड़े सिलने का काम करता था। मूल रूप से यूपी का रहने वाला राजू मीना के घर में ही रहता था। भगवान को मीना और राजू के बीच अवैध संबंध होने का शक था। बुधवार की रात जब उसकी नींद खुली तो मीना बिस्तर पर नहीं थी। उसने जब दूसरी जगह जाकर देखा तो वह राजू के साथ मौजूद थी। इस बात को लेकर उनके बीच कहासुनी होने लगी।

इसी कहासुनी के बीच भगवान वहां से चला गया और एक डंडा लेकर आया। इस डंडे से उसने राजू के सिर पर तब तक वार किया, जब तक उसकी मौत नहीं हुई। उसकी हत्या करने के बाद वह मौके से फरार हो गया। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राजू के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पूछताछ करने पर मीना ने पुलिस को पूरी बात बताई। पुलिस ने इस बाबत हत्या का मामला दर्ज कर भगवान को गिरफ्तार कर लिया है। राजू के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अवैध संबंध को लेकर युवक की हत्या