DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की हत्या

बलजीत नगर में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक पिता की डंडों व रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान राकेश गुप्ता (45) के रूप में की गई है। पुलिस ने हत्या के आरोप में युवती से छेड़खानी करने वाले पड़ोसी युवक व उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद से फरार उनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार बलजीत नगर में राकेश गुप्ता अपने परिवार के साथ रहता था। वह सब्जी की रेहड़ी लगाता था। उसके परिवार में पत्नी, 21 वर्षीय  बेटी और 18 वर्षीय एक बेटा है। पड़ोस में रहने वाले विकास और नरेश नामक दो भाई अक्‍सर उसकी बेटी से छेड़खानी करते थे। इस बात पर दोनों परिवारों के बीच अक्‍सर झगड़ा भी होता रहता था। बुधवार की रात एक बार फिर इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हुआ।

झगड़े में विकास, नरेश, उनकी मां और कुछ दोस्तों ने पहले तो डंडे और रॉड से राकेश को जमकर पीटा। इसके बाद उन्होंने किसी धारदार हथियार से उस पर वार कर दिया। घायल अवस्था में राकेश को उसके परिजन पास के जानकीदास अस्पताल ले गए, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की जानकारी मिलने पर पटेल नगर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर महिला कृष्णा देवी और उसके बेटे नरेश को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद से महिला का दूसरा बेटा विकास फरार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की हत्या